Ads Here

Thursday 13 February 2020

Majili Movie Review in Hindi

Majili Movie Review in Hindi

तो नमस्ते दोस्तों इस ब्लॉग में वापस से आपका स्वागत करता हूं, इस ब्लॉग में, मैं आपको माजिली मूवी, समीक्षा, रेटिंग्स की पूरी जानकारी दूंगा और इस फिल्म को कहां देखना है अगर आप इसमें रुचि रखते हैं तो पूरा ब्लॉग पढ़ें।


 माजिली मूवी 2019 मूवी है, शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और शाइन स्क्रीन प्रोडक्शन के बैनर तले साहू गरपति और हरीश पेड्डी द्वारा निर्मित है।
 यह फिल्म २०१ ९ में २० करोड़ के बजट के साथ रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस से box० करोड़ का कलेक्शन किया।  IMDb इस मूवी को 7.2 / 10 रेटिंग देता है।  और 6/10 paytm.com से 94% Google उपयोगकर्ता इस फिल्म को पसंद करते हैं

 अगर हम इस फिल्म के कलाकारों के बारे में बात करें तो यह नागा चैतन्य, सामंथा अक्किनेनी, दिव्यांशा कौशिक, राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, सुब्बाराजू, अतुल कुलकर्णी, अनन्या अग्रवाल, रवि प्रकाश श्रीनिवास अवसारला और मायलेस क्लोहेसी हैं।

 इस फिल्म में कुल 7 गाने हैं और इस फिल्म की अवधि 2h 34 मीटर है और यदि आप इसे देखना चाहते हैं तो आप इसे आदित्य मूवीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल में देख सकते हैं।

 तो आशा करता हूँ की आपको यह पोस्ट लोगों को पसंद आएगी अगर आपको यह पोस्ट पसंद आए तो कृपया इस पर कमेंट करें और इस पोस्ट को अपने उन दोस्तों और परिवारों को सेव करें जो गुजरात की फिल्में देखना चाहते हैं

No comments:

Post a Comment